कैमिट ने अनुकरणीय बजट के लिए उपमुख्यमंत्री को बधाई दी

Painter: Artist busy on his creative work

CAMIT

21 मार्च 2023

नागपुर - राज्य के व्यापार और उद्योग की ओर से चेंबर ऑफ एसोसिएशन ऑफ महाराष्ट्र इंडस्ट्री एंड ट्रेड (कैमिट) के अध्यक्ष डॉ दीपेन अग्रवाल ने राज्य के उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री देवेंद्र फडणवीस का शाल, फूलों के गुलदस्ते से स्वागत- अभिनंदन किया और वर्ष 2023-24 के लिए एक अनुकरणीय राज्य बजट पेश करने के लिए बधाई दी।

अग्रवाल ने कहा, यह सिर्फ कोई साधारण बजट नहीं है, बल्कि महाराष्ट्र के भविष्य के लिए एक विजन डॉक्यूमेंट है, जिसमें जीवन के सभी पहलुओं को शामिल किया गया है और इसमें समाज, उद्योग और व्यापार के हर क्षेत्र के लिए कुछ न कुछ है।

डॉ. दीपेन अग्रवाल ने प्रख्यात उद्योगपति रमेश जायसवाल की गरिमामयी उपस्थिति में उपमुख्यमंत्री और वित्त मंत्री देवेंद्र फडणवीस को राज्य के व्यापारिक समुदाय की ओर से कैमिट की मांग पर विचार करने और महाराष्ट्र सेटलमेंट ऑफ एरियर्स ऑफ टैक्स इंटरेस्ट पेनल्टी और लेट फी एक्ट 2023 की घोषणा करने के लिए धन्यवाद दिया।  

उपमुख्यमंत्री ने अभिनंदन स्वीकार करते हुए कहा कि महाराष्ट्र को देश का नंबर 1 राज्य और निवेश के लिए सबसे पसंदीदा स्थान बनाने के लिए सभी को मिलजुलकर कार्य करना चाहिए। वर्तमान राज्य सरकार किसानों, मजदूरों, व्यापारियों, उद्योगपतियों और महिला सशक्तिकरण की बेहतरी के लिए प्रतिबद्ध है।





Posted in