कलमना न्यू ग्रेन मार्केट की समस्याएं हल होंगी

Painter: Artist busy on his creative work

Kalamna-new-grain-market

एपीएमसी के नवनियुक्त सचिव ने दिया आश्वासन 

2 दिसम्बर 2022

नागपुर - कृषि उत्पन्न बाजार समिति कलमना मार्केट में पूर्व सचिव राजेश भुसारी के स्थान पर पुणे से ट्रांसफर होकर आए एन पी यगलेवाड  का सत्कार दी होलसेल ग्रेन एंड सीड्स मर्चेंट एसोसिएशन के सचिव प्रताप ए मोटवानी ने किया। मोटवानी ने उन्हें बधाई दी और कलमना में व्यापारियों की समस्यायों का निवारण करने का आग्रह किया।

 मोटवानी के साथ प्रतिनिधिमंडल में कार्यकारी सदस्य रमेश उमाठे, जयेश शाह और विजय गांधी शामिल रहे। मोटवानी ने नवनियुक्त सचिव से आग्रह किया कि गेट पास लेने का जो निर्णय लिया गया है, माल निकासी पूर्ववत नियमानुसार की जाए, नगदी में चिल्लर माल लेने वालों को गेट पास पद्धति से बेहद अड़चन हो रही है।मोटवानी ने कलमना के बाहर बिना सेस पटाए माल उतरने से पूरा व्यापार चौपट होने की जानकारी दी। उन्होंने न्यू ग्रेन मार्केट की पूरी सड़कें तुरंत ठीक करने, मार्केट में सफाई, शौचालय, पीने के पानी, लाइट की व्यवस्था, न्यू ग्रेन मार्केट गेट पर माल लाने और जाने दोनों साइड खोलने का भी आग्रह किया। रमेश उमाठे, जयेश शाह और विजय गांधी ने भी कलमना मार्केट में व्यापारियों को होने वाली समस्याओं से अवगत करवाया।

 एपीएमसी के नवनियुक्त सचिव एन पी यगलेवाड ने प्रतिनिधिमंडल की समस्याएं सुनी और उन्हें हल करने का आश्वासन दिया। मोटवानी ने उनका आभार माना ।





Posted in