बैंक ऑफ महाराष्ट्र के अध्यक्ष सीए ए एस राजीव को आईसीएआई ने किया सम्मानित

Painter: Artist busy on his creative work

ICAI

28 म‌ई 2023

नागपुर - आईसीएआई की नागपुर शाखा के अध्यक्ष सीए संजय एम. अग्रवाल ने सीए ए.एस. राजीव, अध्यक्ष बैंक ऑफ महाराष्ट्र, का  नागपुर यात्रा के दौरान महाराष्ट्र बैंक अंचल कार्यालय, सीताबर्डी नागपुर में सत्कार किया। सीए संजय एम. अग्रवाल अध्यक्ष आईसीएआई नागपुर शाखा ने सीए ए.एस. राजीव को नागपुर शाखा की गतिविधियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि नागपुर शाखा बैंकिंग क्षेत्र के साथ मिलकर काम कर रही है और बैंकिंग उद्योग की वृद्धि और आवश्यकता को ध्यान में रखते हुए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है। उन्होंने बैंकिंग उद्योग के वर्तमान परिदृश्य और 2025 तक 5 ट्रिलियन अर्थव्यवस्था के लक्ष्य को प्राप्त करने में इसके महत्व पर भी चर्चा की।

सीए ए.एस. राजीव ने आईसीएआई की नागपुर शाखा की साल भर जीवंत कार्य के लिए सराहना की। उन्होंने कहा कि चार्टर्ड अकाउंटेंट बैंकिंग उद्योग के महत्वपूर्ण स्तंभों में से एक हैं। उन्होंने सीए के प्रयासों की सराहना की। बैंकिंग उद्योग के विकास में आने वाले वर्षों में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स को एक प्रमुख भूमिका निभानी होगी। उन्होंने विशेष रूप से कहा कि नागपुर शाखा आईसीएआई की जीवंत शाखाओं में से एक होने की अपनी प्रतिष्ठा पर कायम है। उन्होंने बैंक के उत्पादों, इसके तौर-तरीकों को समझने और अधिक उपभोक्ता के अनुकूल होने के लिए और अधिक दिग्गजों को एक साथ लाने के लिए कुछ संयुक्त कार्यक्रम आयोजित करने के बारे में चर्चा की।

सीए अक्षय गुलहाने, वाइस चेयरपर्सन ने पिछले कुछ वर्षों में बैंक ऑफ महाराष्ट्र की कार्यप्रणाली से अवगत कराया और उसकी सराहना की, जिससे यह निवेशकों के साथ-साथ उपभोक्ताओं के लिए अधिक आकर्षक बन गया। सीए स्वरूपा एस वज़लवार, कोषाध्यक्ष ने बैंक के अध्यक्ष पर चार्टर्ड अकाउंटेंट भी हैं देखकर संतोष व्यक्त किया अर्थव्यवस्था के विकास में सभी वर्गों में सीए का प्रतिनिधित्व है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से वैभव काले (जोनल प्रबंधक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, नागपुर), अतुल जोशी (महाप्रबंधक-योजना, बैंक ऑफ महाराष्ट्र, एचओ) सीए हेमंत शहारे (मुख्य प्रबंधक, बैंक ऑफ महाराष्ट्र), विकास रानाडे उपस्थित थे।





Posted in