पावर ऑफ ब्रांडिंग पर चर्चा 3 म‌ई को

Painter: Artist busy on his creative work

VIA

29 अप्रेल 2024       5.45 PM 

नागपुर - विदर्भ इंडस्ट्रीज एसोसिएशन, शुक्रवार, 03 मई 2024 को शाम 7 बजे से रात 10 बजे तक होटल सेंटर पॉइंट, रामदासपेठ नागपुर में “पावर ऑफ़ ब्रांडिंग” पर पैनल चर्चा का आयोजन कर रहा है। वीआईए पहली बार इस कार्यक्रम का आयोजन कर रहा है जिसका उद्देश्य उद्योगों और व्यापार को उनके विकास में लाभ पहुँचाना है। इस विषय के विशेषज्ञ वक्ता हैं, VICCO लेबोरेटरीज के निदेशक देवेश पेंढारकर, श्री बैद्यनाथ आयुर्वेद के अध्यक्ष और शून्य ड्रिंक्स के संस्थापक सिद्धेश शर्मा, प्लास्टो ग्रुप के अध्यक्ष विशाल अग्रवाल, सुरुचि मसालों के निदेशक मयंक जैन। ये तीनों वक्ता ब्रांड निर्माण की यात्रा के बारे में अपनी कहानियाँ और अंतर्दृष्टि साझा करने के साथ आज के समय में व्यक्तिगत ब्रांड निर्माण के महत्व को भी कवर करेंगे।

पावर ऑफ़ ब्रांडिंग में आकर्षक चर्चाओं, मुख्य भाषणों और इंटरैक्टिव सत्रों की एक श्रृंखला होगी, जो उपस्थित लोगों को उन रणनीतियों और सिद्धांतों के बारे में अमूल्य अंतर्दृष्टि प्रदान करेगी जिन्होंने इन ब्रांडों को सफलता के शिखर पर पहुँचाया है।  डिजिटल प्लेटफॉर्म का लाभ उठाने से लेकर ब्रांड निष्ठा विकसित करने तक, एजेंडा प्रतिभागियों को उनके स्वयं के ब्रांड प्रयासों को बढ़ाने के लिए कार्रवाई योग्य जानकारी से लैस करने के लिए यह डिज़ाइन किया गया है। समृद्ध सामग्री के अलावा, पॉवर ऑफ़ ब्रांडिंग पर्याप्त नेटवर्किंग अवसर प्रदान करेगा, जिससे उद्योग के पेशेवरों, उद्यमियों और महत्वाकांक्षी ब्रांड बिल्डरों को जुड़ने, सहयोग करने और सार्थक साझेदारी बनाने का मौका मिलेगा।

यह कार्यक्रम उद्योगों के मालिकों, व्यापारियों और स्टार्टअप्स पर केंद्रित है। लोगों से कार्यक्रम का लाभ उठाने का आग्रह किया गया है। विवरण और पंजीकरण के लिए VIA से फोन नंबर 0712-2561211 या मोबाइल नंबर 9922386398, 9561061991 पर संपर्क किया जा सकता है। वीआईए के सचिव आशीष दोशी द्वारा जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि उद्योग और व्यापार के सदस्यों के साथ-साथ पेशेवरों और अन्य इच्छुक व्यक्तियों को सत्र में भाग लेने के लिए सौहार्दपूर्वक आमंत्रित किया जाता है। ब्रांडिंग रणनीतियों और अपने ब्रांड को बढ़ाने के तरीके के बारे में अधिक जानने के लिए, https://forms.gle/xnhLmESF3LnC6goj7 पर अपनी सीट आरक्षित करें।




Posted in