चार्टर्ड अकाउंटेंट्स की नागपुर शाखा क्षेत्रीय सर्वश्रेष्ठ शाखा के रूप में सम्मानित : शहर गौरवान्वित

Painter: Artist busy on his creative work

ICAI

18 फरवरी 2024   12.55 PM 

नागपुर - आईसीएआई  की डब्ल्यूआईआरसी  की 36 शाखाओं में से आईसीएआई नागपुर शाखा (डब्ल्यूआईआरसी) को पश्चिमी क्षेत्र की सर्वश्रेष्ठ शाखा के रूप में सम्मानित किया गया। पश्चिमी क्षेत्र में महाराष्ट्र, गुजरात और गोवा राज्य शामिल हैं। यह शानदार पुरस्कार समारोह 16 फरवरी 24 को सीए अर्पित काबरा अध्यक्ष डबल्यूआईआरसी,सीए हितेश पोमल उपाध्यक्ष, डबल्यूआईआरसी, सीए सौरभ अजमेरा, सचिव डबल्यूआईआरसी और सीए केतन सैया कोषाध्यक्ष डबल्यूआईआरसी की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित किया गया था। पूरे पश्चिमी क्षेत्र से बड़ी संख्या में चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ने भाग लिया। WICASA नागपुर को डब्ल्यूआईआरसी का सर्वश्रेष्ठ छात्र संघ भी चुना गया।

वर्ष 2023-24 के दौरान सीए संजय एम. अग्रवाल की अध्यक्षता में  शाखा ने सदस्यों के लिए व्यावहारिक प्रदर्शन और विशेषज्ञता पर ध्यान केंद्रित करते हुए विभिन्न सेमिनार, व्याख्यान बैठकें, सम्मेलन, कार्यशालाएं, प्रशिक्षण कार्यक्रम और इंटरैक्टिव बैठक का आयोजन किया। अभ्यास, ज्ञान बढ़ाने और पेशेवर संवर्धन के उभरते क्षेत्रों पर ध्यान केंद्रित करते हुए कई शैक्षणिक कार्यक्रम आयोजित किए गए। नागपुर शाखा ने सामाजिक उत्तरदायित्व के मोर्चे पर बड़े पैमाने पर समाज के लाभ के लिए विभिन्न कार्यक्रम भी आयोजित किए।

पुरस्कार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए सी.ए. संजय एम. अग्रवाल ने कहा कि नागपुर शाखा द्वारा सफलतापूर्वक की गई ढेर सारी गतिविधियाँ टीम वर्क के साथ-साथ पूरे वर्ष सभी सदस्यों और छात्रों की प्रेरणा, समर्थन और सहयोग का परिणाम थीं, जिसे संस्थान द्वारा विधिवत मान्यता दी गई और परिणाम प्राप्त हुआ। आईसीएआई की ब्रांड बिल्डिंग को और बढ़ाने में उन्होंने पूर्व अध्यक्ष, आईसीएआई, सीए अशोक चांडक एवं सीए जयदीप शाह, को धन्यवाद दिया।

नागपुर शाखा के सभी पूर्व अध्यक्षों, सभी सदस्यों को उनके मार्गदर्शन और समर्थन के लिए और प्रबंध समिति के सदस्यों को पूरे वर्ष उनके सक्रिय समर्थन के लिए उन्होंने पूरे वर्ष उनके सक्रिय समर्थन और प्रोत्साहन के लिए सभी सदस्यों और छात्रों को धन्यवाद दिया। उन्होंने प्रबंध समिति के सभी सदस्यों सीए अक्षय गुल्हाने सीए दिनेश राठी सीए स्वरूपा वज़लवार, सीए संजय सी अग्रवाल, सीए जितेन सगलानी, सीए दीपक जेठवानी सीए अजय वासवानी सीए तृप्ति भट्टड़ और आरसीएम सीए अभिजीत केलकर, प्रशासनिक कर्मचारियों, एजेंसियों और विशेष रूप से प्रेस को भी धन्यवाद दिया। नागपुर शाखा को यह गौरव दिलाने में उनके समर्थन के लिए मीडिया को धन्यवाद दिया। वह भविष्य में नागपुर शाखा को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए निरंतर आशीर्वाद और समर्थन चाहते हैं।





Posted in