जयका मोटर्स को मिले टाटा के 3 प्रतिष्ठित पुरस्कार

Painter: Artist busy on his creative work

Jaika-motors

10 अप्रेल 2024       7.55 PM 

नागपुर - जयका मोटर्स,मध्य भारत की टाटा मोटर्स की यात्री कारों और वाणिज्यिक वाहनों के लिए टाटा मोटर्स की सबसे बड़ी डीलरशिप है, जिसने विदर्भ और छत्तीसगढ़ के लिए टाटा मोटर्स के सर्वोच्च एसीई (इलेक्ट्रिक वाहन) प्रवेश, यात्री वाणिज्यिक वाहनों में सर्वश्रेष्ठ बाजार हिस्सेदारी और ओके पुराने वाहन विक्रय में सर्वश्रेष्ठ टाटा के 3 प्रतिष्ठित पुरस्कार प्राप्त किए हैं। 

टाटा ऐस इलेक्ट्रिक वाहन की रेंज 154 किमी* है (मानक स्थिति में) टाटा ऐस ईवी में 21.3 किलोवाट की बैटरी है। ऐस को फुल चार्जिंग के लिए 21 यूनिट बिजली की जरूरत होती है।  टाटा ऐस ईवी को चलाने की लागत 1 रुपये प्रति किमी* है।वाहन पर 7 साल की बैटरी वारंटी या 17500 किमी जो भी पहले हो, है।

महाराष्ट्र सरकार ने इस वाहन के लिए 100000 रुपये की सब्सिडी की घोषणा की है। टाटा यात्री वाणिज्यिक वाहन में टाटा मोटर्स ने कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ के हस्ते जयका के अध्यक्ष और निदेशक कुमार काले और कार्तिक काले को सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और बाजार हिस्सेदारी वृद्धि पुरस्कार प्रदान किया।

यह समारोह 4 अप्रेल 24 को मुंबई के होटल ताज में आयोजित किया गया था। जयका मोटर्स को टाटा ओके (पुराने वाणिज्यिक वाहन का पुनर्विक्रय) के लिए सर्वश्रेष्ठ प्रवेश पुरस्कार भी मिला। किसी भी अधिक जानकारी के लिए कृपया कामठी रोड़ या भंडारा रोड़ पर स्थित हमारे शोरूम पर संपर्क कर सकते हैं।स्वप्निल केकतपुरे के मोबाइल 9850035212 पर भी कॉल कर सकते हैं।





Posted in