देश के व्यापारियों का चेहरा प्रवीण खंडेलवाल को प्रत्याशी बनाने पर व्यापार जगत में खुशी

Painter: Artist busy on his creative work

CAIT

नागपुर में प्रवीण खंडेलवाल के संपर्क कार्यालय का उद्घाटन

11 अप्रेल 2024        1.55 PM

नागपुर - आगामी लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के द्वारा दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से देश भर के व्यापारियों का चेहरा प्रवीण खंडेलवाल को प्रत्याशी बनाने के लिए कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी सी भरतिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह का आभार माना।भरतिया ने कहा कि व्यापारियों का मानना है कि यह पहली बार है जब किसी राजनीतिक पक्ष ने व्यापारियों के सही प्रतिनिधि को चुनाव में अपनी तरफ से खड़ा किया हो।

भरतिया टीम कैट नागपुर द्वारा प्रवीण खंडेलवाल के संपर्क कार्यालय के उद्घाटन के अवसर पर बोल रहे थे। भरतिया ने आगे कहा कि हम लोगों को उस राजनीतिक पक्ष का साथ देना चाहिए जो व्यापारियों को सरकार में आने का मौका दे रहे हैं। प्रवीण खंडेलवाल के लोकसभा में जाने से अब व्यापारियों की बातें और व्यापार संबंधित सभी विषय सीधा सरकार के पटल पर रखे जा सकेंगे।

खंडेलवाल के लोकसभा में जाने से देश के व्यापार को बहुत तेज गति मिलेगी। हमारे देश का व्यापार प्रगति पथ पर चलेगा। छोटे-छोटे व्यापारियों को सही तरीके से कर्ज उपलब्ध हो, कानून में आ रही तकलीफें दूर हो, सभी बातों का ध्यान रखा जाएगा। उत्तर भारतीय भाजपा के नगर अध्यक्ष संजय सिन्हा ने कहा कि व्यापारी और राजनीतिक पक्ष का बहुत अच्छा संवाद हो उसके लिए भाजपा ने अपने दरवाजे खोल दिए हैं।

चेयरमैन गोपाल अग्रवाल ने कहा कि  प्रवीण खंडेलवाल का संपर्क कार्यालय खुल जाने से यहां के व्यापारियों की बातें सीधी दिल्ली तक पहुंच जाएगी। अध्यक्ष किशोर धाराशिवकर ने कहा कि प्रवीण खंडेलवाल ने अपना पूरा जीवन व्यापारियों की सेवा में व्यतीत किया। ऐसे कर्मठ व्यापारी नेता को टिकट मिल जाने से व्यापार जगत में एक हर्ष की लहर है। महाराष्ट्र स्वर्णकार विभाग के संयोजक राजकुमार गुप्ता (पूजा ज्वैलर्स) ने सभी का आभार माना। 

कार्यक्रम में भाजपा के उत्तर भारतीय नगर अध्यक्ष संजय सिन्हा, सोनू यदुवंशी, ज्योति अवस्थी, दीपाली पचौरी, रवींद्र गुप्ता, गोविंद पटेल, सचिन पचौरी, निरंजना गांधी सचिन अवस्थी, सचिन पचौरी, अरविंद अवस्थी, मधुसूदन त्रिवेदी, गौरव मिश्रा आदि प्रमुखता से उपस्थित थे। महासचिव फारूक अकबानी ने यह जानकारी दी।





Posted in