सीए तृप्ति भट्टड़ WICASA की अध्यक्ष बनीं

Painter: Artist busy on his creative work

ICAI

12 अप्रेल 2024   3.35 PM 

नागपुर - सीए तृप्ति भट्टड़ ने हाल ही में 2024-25 कार्यकाल के लिए वेस्टर्न इंडियन चार्टर्ड अकाउंटेंट्स स्टूडेंट्स एसोसिएशन WICASA  नागपुर शाखा के अध्यक्ष की भूमिका संभाली है। 'द बोर्ड ऑफ स्टडीज, द इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टर्ड अकाउंटेंट्स ऑफ इंडिया, नई दिल्ली' के तत्वावधान में संचालित होगा। नई टीम में उत्साही चार्टर्ड अकाउंटेंसी छात्र जिनमें अभिनंदिनी झाम, अर्पित बिरखेड़े, हर्ष सिंघई, हीथ लुंकड, कुणाल आहूजा और विपुल लोधे शामिल हैं।

पदभार ग्रहण करने पर, सीए तृप्ति भट्टड़ ने 2023 के WICASA अध्यक्ष सीए संजय अग्रवाल के नेतृत्व वाली निवर्तमान टीम के प्रति आभार व्यक्त किया, उनके सफल कार्यकाल और राष्ट्रीय स्तर पर दूसरे सर्वश्रेष्ठ WICASA पुरस्कार की उनकी उपलब्धि की सराहना की। उन्होंने सीए छात्र समुदाय को परोपकारी सेवाएं प्रदान करना जारी रखने के लिए टीम की प्रतिबद्धता का भी वादा किया। इस वर्ष की टीम का प्राथमिक ध्यान 2024 के दौरान व्यावहारिक, शैक्षणिक और पाठ्येतर गतिविधियों के माध्यम से सीए पाठ्यक्रम करने वाले छात्रों के समग्र विकास को बढ़ाना है, जिससे उनके शैक्षणिक विकास और व्यक्तिगत उत्कृष्टता को बढ़ावा मिले। उन्होंने WICASA टीम से सीए छात्रों को यह बताने का आग्रह किया कि सीए बनना अपरिहार्य है, लेकिन यह उस लक्ष्य की ओर यात्रा है जो उन्हें बहुमुखी पेशेवरों में आकार देती है।

सीए तृप्ति भट्टड़ का लक्ष्य आगामी वर्ष में एक उल्लेखनीय बेंचमार्क स्थापित करते हुए नागपुर WICASA की सम्मानित विरासत को बनाए रखना है। उन्होंने अपने नेतृत्व में विश्वास के लिए सीए अक्षय गुल्हाने (अध्यक्ष, नागपुर शाखा), सीए अभिजीत केलकर (क्षेत्रीय परिषद सदस्य) और सभी प्रबंध समिति सदस्यों का आभार व्यक्त किया।

 नागपुर शाखा के अध्यक्ष सीए अक्षय गुल्हाने ने सीए तृप्ति भट्टड़ के नेतृत्व में पूरी WICASA 2024 टीम को बधाई देते हुए उनकी प्रचुर सफलता और खुशी की कामना की। उन्होंने न केवल छात्रों के बीच बल्कि आईसीएआई के क्षेत्रीय और केंद्रीय स्तरों पर भी मान्यता और सम्मान हासिल करने के लिए WICASA 2024 के लिए एक विशिष्ट हस्ताक्षर कार्यक्रम की योजना बनाने का सुझाव दिया।





Posted in