देश के 9 करोड़ व्यापारियों का प्रधानमंत्री मोदी को समर्थन का एलान

Painter: Artist busy on his creative work

CAIT

14 अप्रेल 2024           4.30 PM 

नागपुर - देश के 28 राज्यों के 200 से अधिक प्रमुख व्यापारी नेताओं ने आज नई दिल्ली में कनफ़ेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा आयोजित एक राष्ट्रीय व्यापारी सम्मेलन में बड़ा निर्णय लेते हुए घोषणा की कि वर्तमान लोकसभा चुनावों में देश के 9 करोड़ से अधिक व्यापारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं भाजपा का खुल कर समर्थन करते हुए यह सुनिश्चित करेंगे कि इस बार  400 पार हो और एक बार फिर से देश में मोदी सरकार बने। 

जम्मू कश्मीर, तमिलनाडु , उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात, पश्चिम बंगाल सहित अन्य सभी राज्यों से आये व्यापारी नेता जिनमें बड़ी संख्या में महिलाएँ भी शामिल थीं, ने एक पुख्ता रणनीति के तहत जीत की राह सुनिश्चित करने का संकल्प लिया। 

व्यापारियों  को संबोधित करते हुए प्रवीन खंडेलवाल ने कहा "देश के 9 करोड़ व्यापारी और उनसे जुड़े परिवार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़े हैं और इस बार रिकॉर्ड मतों से देश की प्रत्येक सीट पर बीजेपी को जीत दिलाने के लिए अपने अपने स्तर पर जुट गए हैं और मोदी की गारन्टी को घर घर तक पहुंचाएंगे। व्यापारियों ने हमेशा से ही पीएम मोदी द्वारा किये जा रहे विकास कार्यो का समर्थन किया है और आगे भी करता रहेगा। मैंने खुद को देश व्यापारियों के विकास और उनके हित मे कार्य करने के लिए महादेव की सौगंध में बांध लिया है, और जीत के बाद पटरी पर बैठ कर व्यापारियों के हितों  के लिए लड़ता रहूंगा कार्य करता रहूंगा"।

देश के कोने-कोने से आये प्रमुख व्यापारियों का उत्साह देखने योग्य था, सम्मेलन में चुनावों को लेकर विस्तृत चर्चा और एक मजबूत रणनीति के तहत एक- एक वोट को अपना बनाने का प्रण लेकर व्यापारियों ने दिल्ली के लाल किला का रुख किया। वहाँ बड़ी संख्या में व्यापारियों ने एकत्रित हो कर घंटा घर चाँदनी चौक तक मोदी समर्थन मार्च निकाला। यहां व्यापारियों ने चांदनी चौक की प्रत्येक दुकानों और लोगों से सम्पर्क साधा और चांदनी चौक के विभिन्न व्यापारी संगठनों ने भी मोदी समर्थन मार्च का हिस्सा बन अपना पूर्ण समर्थन जाहिर किया।

देश के प्रमुख व्यापारियों के इस विशाल मार्च ने एक बात पुख्ता कर दी कि भारत का 9 करोड़ व्यापारी मोदी परिवार का हिस्सा है और उनकी जीत का मार्ग अब ये व्यापारी सुनिश्चित करेंगे।





Posted in